गुरुवार, 21 दिसंबर 2017

सुमेरियन सील - प्रथम भाग ---

"इंडो-सुमेरियन जवानों (मौहरों )की गूढ़ता" का पूरा पाठ अन्य प्रारूप देखें (INDOSUMERIAN )सील मंडल भारत- सुमेरियन सील मतलब निकाला एक ही लेखक द्वारा काम करता है ब्राइटन, स्कॉट्स, और के फीनिक्सियन मूल एंग्लो-सेक्सोन।
100 से अधिक चित्र और नक्शे के साथ विलियम्स & नॉरगाट, 1 9 24, दूसरी छाप, 1 9 25 "डॉ। वाडेल की किताब एक ठोस प्रभाव का अभ्यास करती है - उनका निष्कर्ष और विवाद- ढक्कन उल्लेखनीय है,।
और वे मूल रूप से एक तरह से उन्नत होते हैं वैज्ञानिक इतिहासकार का कटौती पूरी होने तक कटौती का पालन करता है इमारत प्रत्येक पत्थर के साथ जगह में खड़ा है। "- साहित्यिक गाइड, फ़रवरी। 1 9 35, अन्य प्रेस नोटिस के लिए, अंत में इनसेट देखें ग्रीक के खोया पालिबो के खोज का। प्लेट्स और नक्शे के साथ बंगाल सरकार प्रेस, कलकत्ता, 18 9 2 "भारत के सबसे शक्तिशाली शहर की खोज स्पष्ट रूप से दिखाती है कि भारतीय पुरातात्विक अध्ययन अभी भी उनके बचपन में हैं। "- अंग्रेज़, 10 मार्च, 16 9 3। पाल्बोथरा में होने वाले अवतार प्लेटों, योजनाओं और मानचित्रों के साथ सरकारी प्रेस, कलकत्ता, 1 9 03। "इन सबसे महत्वपूर्ण साइटों में से एक की खोज की यह दिलचस्प कहानी भारतीय इतिहास को कर्नल वाडेल की रिपोर्ट में बताया गया है। "- टाइम्सफ़ इंडिया, मार्च 5, 1 9 04। हिमालयों में जगह, नदी और पहाड़ी नाम। एशियाटिक सोसायटी, कलकत्ता, 18 9 2 तिब्बत का धर्म 150 चित्रों के साथ डब्ल्यू एच। एलन एंड कं, 18 9 5 "यह एक ऐसी किताब है जो काफी हद तक मानव ज्ञान के क्षेत्र में फैली हुई है।
प्रत्येक पृष्ठ में नई सामग्री होती है; उनके कई अध्याय पूरी तरह से नए हैं, और पूरे श्रमसाध्य मूल शोध का एक स्थायी स्मारक बनाता है वह है पहला यूरोपीय जो आधुनिक छात्रवृत्ति के संसाधनों से लैस है, ने तिब्बत के गूढ़ बौद्ध धर्म में प्रवेश किया है। "- टाइम्स, फर एए, 18 9 5। ग्रेको इकट्ठा करने के लिए मिशन पर रिपोर्ट करें - साइथिक स्वाद घाटी में स्कूप्चर बेंग। शासन प्रेस, 18 9 5। हिमालयों में कई मूल चित्रों के साथ और नक्शे। कांस्टेबल, 18 99 2 संस्करण, 1 9 00 "यह हम सबसे ज्यादा आकर्षक किताबों में से एक है जिसे हमने कभी देखा है।" - रोज क्रॉनिकल, 18 जनवरी, 1 99 99 "ऐड

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें