शनिवार, 28 सितंबर 2019

हेलो योगेश रोही,

हेलो योगेश रोही,

हमसे संपर्क करने और ब्लू रोज के साथ प्रकाशन में रुचि व्यक्त करने के लिए धन्यवाद!

हम अपने उभरते हुए लेखकों की सहायता करने में गर्व महसूस करते हैं।

हम एक अनुभवी और सस्ती दिल्ली स्थित स्व-प्रकाशन कंपनी हैं। हाल के दिनों में प्रकाशित विभिन्न भाषाओं और शैलियों में 3000 से अधिक शीर्षकों के साथ, BLUE ROSE PUBLISHER भारत में सबसे तेजी से बढ़ते प्रकाशन गृहों में से एक के रूप में खड़ा है। हमारे अनुभवी और बेहद पेशेवर टीम के सदस्य आपकी सभी प्रकाशन आवश्यकताओं जैसे संपादन, कवर डिजाइन, संकलन, पुस्तक सौंदर्यीकरण, आईएसबीएन और मार्केटिंग सहायता का ध्यान रखने के अलावा उम्मीदों, समय, और बजट पर एक अच्छा नियंत्रण पाने में आपकी मदद करते हैं। सफलता आपके योग्य है।

हमारे काम करने के तरीके को समझने के लिए और हम उद्योग में क्यों खड़े हैं, कृपया हमारी वेबसाइट देखें। वेब साइट को विजिट करने के लिए यहां देखें।

हम सभी शैलियों और भाषाओं में पुस्तकों को प्रकाशित करते हैं और अपने लेखकों को न केवल शीर्ष पायदान ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर किताब उपलब्ध कराकर पाठकों की व्यापक संभव सीमा तक पहुंचने के सर्वोत्तम अवसर प्रदान करते हैं, बल्कि बहुत सारे भौतिक भंडार भी उपलब्ध कराते हैं। साथ ही राष्ट्र
(* PREMIUM और PREMIUM PLUS PACKAGES के लिए केवल चयनित पुस्तकें भौतिक पुस्तक स्टोर पर उपलब्ध कराई जाती हैं। पैकेज के विवरण के लिए, हमारी वेबसाइट देखें।)

मैं रेहान, आपका प्रकाशन सलाहकार हूं। मैं आपको प्रकाशन प्रक्रिया को आसान और व्यापक बनाने के लिए आवश्यक सभी जानकारी के साथ आपकी सहायता करूंगा।

आरंभ करने के लिए, मैं आपसे एक त्वरित भाषा मूल्यांकन के लिए पुस्तक का एक नमूना अध्याय भेजने का अनुरोध करता हूं।
कृपया कहानी का संक्षिप्त सारांश (500 शब्दों तक) के साथ संपर्क जानकारी के साथ एक त्वरित लेखक परिचय और एमएस वर्ड या पीडीएफ प्रारूप में एक नमूना अध्याय संलग्न करें।

* कृपया आगे के संचार के लिए इस ईमेल धागे को बनाए रखें। *

बेझिझक वापस लिखें या मुझे +91 9667874511 पर कॉल करें, क्या आपको कोई और जानकारी चाहिए।

सादर धन्यवाद
समर
प्रकाशन सलाहकार
+91 9667589691
अंतिम संकेत। png
यदि आप अपनी किसी भी चिंता को उच्च अधिकारियों को उजागर करना चाहते हैं, तो कृपया नीचे दिए गए लिंक का पालन करें।
https://goo.gl/forms/jSp2bH1YZRaVW9fc2

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें